पार्टी की छवि सुधारने के लिए भाजपा 27 जून से निकालेगी किसान संदेश रथ यात्रा
पार्टी की छवि सुधारने के लिए भाजपा 27 जून से निकालेगी किसान संदेश रथ यात्रा
PUBLISHED : Jun 23 , 7:44 AMBookmark and Share



किसान आंदोलन के दौरान हुई हिंसा के बाद किसानों के बीच राज्य सरकार और भाजपा संगठन की छवि को निखारने के लिए प्रदेश संगठन ने रोडमैप तैयार किया है. पार्टी 27 जून से अगले 10 दिनों तक यात्रा निकालकर गांव-गांव जाएगी और किसानों से बातचीत करेगी. इस किसान संदेश यात्रा में विधायक, सांसद के अलावा क्षेत्र के सभी जनप्रतिनिधि शामिल होंगे.

यात्रा का समापन 6 जुलाई को भारतीय जनसंघ के संस्थापक डॉ.श्यामाप्रसाद मुखर्जी की जयंती पर जगह-जगह आयोजन के साथ होगा. प्रदेश में आज भाजपा संगठन ने संभागीय स्तर पर बैठकें कर यात्रा के रोडमैप पर मुहर लगा दी. भोपाल में प्रदेश पार्टी मुख्यालय में हुई बैठक में संगठन महामंत्री सुहास कुमार भगत ने मोदी और शिवराज सरकार की चलाई जा रही किसान हितैषी योजनाओं के बारे में किसानों को बताने के निर्देश दिए.

साप्ताहिक हाट बाजार के दिनों में नुक्कड़ सभाएं भी आयोजित की जायेंगी और किसान हितैषी योजनाओं का साहित्य चौपालों पर वितरण किया जाएगा. बैठकों में प्रदेश पदाधिकारी, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य, सांसद, विधायक, जिला प्रभारी, जिला पदाधिकारी, जिला पंचायत अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, जिला सहकारी बैंक अध्यक्ष, निगम मंडल, जिला अध्यक्ष और मंडी अध्यक्ष भी भाग लेंगे.

भाजपा का कहना है कि इस रथ यात्रा के जरिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की किसान हितैषी को जनता के बीच लेकर जाना है.